Kala Jatheri Marriage: गैंगस्टर ​​काला जठेड़ी और लेडी डॉन की शादी सम्पन्न, कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों ने लिए सात फेरे

राष्ट्रीय, दिल्ली

द्वारका सेक्टर-3 के संतोष गार्डन इलाके में स्थित विवाह स्थल के आसपास पुलिस ने भारी सुरक्षा व्यवस्था की थी.

Gangster Kala Jathedi and Lady Don Anuradha Chaudhary tie the knot News In Hindi

Gangster Kala Jathedi and Lady Don Anuradha Chaudhary tie the knot News In Hindi: गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने मंगलवार को दिल्ली में भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच सात फेरे लिए। लेडी डॉन अनुराधा चौधरी हरियाणा के सोनीपत से एसयूवी कार में विवाह स्थल तक पहुंचीं। इस दौरान वो लाल रंग के सूट में नजर आई.

द्वारका सेक्टर-3 के संतोष गार्डन इलाके में स्थित विवाह स्थल के आसपास पुलिस ने भारी सुरक्षा व्यवस्था की थी. संदीप के वकील ने 51 हजार रुपये में वेडिंग हॉल बुक किया था. सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर की आपराधिक छवि और उसके पिछले रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए एक योजना बनाई थी।

एक समय वांछित अपराधी और  7 लाख रुपये के इनामी अपराधी रहे संदीप को दिल्ली की एक अदालत से अपनी शादी के लिए छह घंटे की पैरोल मिली। अनुराधा चौधरी पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

6 घंटे की कस्टडी पैरोल मिलने के बाद पुलिसकर्मी काला जठेड़ी को लेकर विवाह स्थल भी पहुंचे. शादी की रस्म पूरी करने के लिए उनके पास सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक का समय था। इन दोनों ने इतने समय में ही शादी की सभी रस्में पूरी कर लीं और औपचारिक रूप से पति-पत्नी बन गए। इसके बाद काला जठेड़ी वापस तिहाड़ जेल चला गया.

गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी के बाद 13 मार्च को हरियाणा के सोनीपत के जठेड़ी गांव में गृह प्रवेश समारोह है। काला जठेड़ी को इसके लिए 3 घंटे की पैरोल भी मिल गई है.

(For more news apart from Gangster Kala Jathedi and Lady Don Anuradha Chaudhary tie the knot News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)