गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई की फिरौती मांगने वाले 3 गिरोह का पर्दाफाश

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

जबरन वसूली के लिए नाबालिगों का इस्तेमाल किया।

photo

नई दिल्ली - दिल्ली क्राइम ब्रांच ने गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन जबरन वसूली गिरोह का पर्दाफाश किया है, जिसमें 8 को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि गोल्डी बराड़-लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने जबरन वसूली के लिए नाबालिगों का इस्तेमाल किया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली क्राइम ब्रांच ने गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के जबरन वसूली के तीन मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 6 हथियार बरामद किए गए हैं। इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और भी खुलासे कर सकती है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2 मई को रोहिणी इलाके में अपराधियों और पुलिस टीम के बीच मुठभेड़ के बाद लॉरेंस गिरोह से जुड़े 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस को रोहिणी में जापानी पार्क के पास 2 वांछित अपराधियों के आने की सूचना मिली। इसके बाद स्पेशल सेल ने इन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया. मुठभेड़ के बाद इन्हें पकड़ लिया गया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए व्यक्ति रजत और हबीब सुरेंद्र मटियाला हत्याकांड में शामिल थे. पुलिस ने इनके पास से 2 पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.