Delhi excise policy case: ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भेजा चौथा समन, 18 जनवरी को पूछताछ...

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

बता दें कि  केजरीवाल पहले के तीन नोटिसों पर ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे. ...

ED sent fourth summons to Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal

ED sent fourth summons to Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal: दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक और समन जारी किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री को ईडी का यह चौथा समन है. बता दें कि  केजरीवाल पहले के तीन नोटिसों पर ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे. केजरीवाल ने इन नोटिसों को अवैध बताया था. वहीं अब ईडी ने चौथा समन जारी कर अरविंद केजरीवाल को 18 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है.

आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि दिल्ली का कथित शराब घोटाला फर्जी है. उन्होंने कहा कि अगर प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'वैध' समन भेजता है तो वह इसमें सहयोग करेंगे.

बता दें कि आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में तीसरे समन पर ईडी के सामने पेश नहीं हुए और समन को 'अवैध' और 'राजनीति से प्रेरित' बताया।

ये भी पढ़ें:  Delhi Weather Update: अगले चार दिनों तक ठंड के कहर से कांपेंगे दिल्ली के लोग, इन राज्यों में चलेगी शीतलहर

आप नेता जैस्मीन शाह का कहना है कि कथित शराब घोटाले की जांच पिछले दो साल से चल रही है, लेकिन अभी तक ईडी को सबूत के तौर पर कुछ भी बरामद नहीं हुआ है. तथाकथित शराब घोटाले की जांच फर्जी है. इस मामले की जांच पिछले दो साल से चल रही है और ईडी 500 से ज्यादा गवाहों से पूछताछ कर चुकी है और 1000 से ज्यादा छापे मार चुकी है लेकिन अब तक सबूत के तौर पर एक भी रुपया बरामद नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों के 'इंडिया गठबंधन' के शीर्ष नेताओं को निशाना बनाने और उन्हें प्रचार करने से रोकने के लिए केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश है.

 (For more news apart from Delhi excise policy case ED summons Arvind Kejriwal for 4th time, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)