Delhi news: 'किसान महापंचायत' को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट, जारी की एडवाइजरी

राष्ट्रीय, दिल्ली

ल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें यात्रियों को ट्रैफिक नियमों और रूट डायवर्जन के बारे में सचेत किया गया है।

Delhi Police alert regarding 'Kisan Mahapanchayat', advisory issued news in hindi

Delhi news in hindi: संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) 14 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में 'किसान महापंचायत' आयोजित करने के लिए तैयार है । एसकेएम के अनुसार, इस कार्यक्रम में पंजाब से 50,000 से अधिक किसानों के शामिल होने की उम्मीद है। इसे देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें यात्रियों को ट्रैफिक नियमों और रूट डायवर्जन के बारे में सचेत किया गया है।

एडवाइजरी के मुताबिक, इन मार्गों पर गुरुवार को सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक यातायात की आवाजाही को नियंत्रित किया जाएगा - जवाहरलाल नेहरू मार्ग, बहादुर शाह जफर मार्ग, आसफ अली रोड, स्वामी विवेकानंद मार्ग, नेताजी सुभाष मार्ग, मिंटो रोड, महाराजा रणजीत सिंह फ्लाईओवर, भवभूति मार्ग, चमन लाल मार्ग, बाराखंभा रोड, टॉल्स्टॉय मार्ग, जय सिंह रोड, संसद मार्ग, बाबा खड़क सिंह मार्ग, अशोक रोड, कनॉट सर्कस और डीडीयू मार्ग।

 (For more news apart from Delhi Police alert 'Kisan Mahapanchayat', advisory News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)