IPL Tickets: दिल्ली में खुलेआम बिक रहे IPL के फर्जी टिकट, पांच लोग गिरफ्तार

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

पुलिस ने क्रिकेट मैच के 80 नकली टिकट जब्त किए गए हैं।

IPL Tickets; Fake IPL tickets sold openly in Delhi, five arrested

New Delhi: दिल्ली (Delhi) में सेंट्रल जिला पुलिस ने आईपीएल मैचों के लिए नकली टिकट छापने और बेचने वाले एक रैकेट का भंडाफोड़ा है. पुलिस ने मैच के फर्जी टिकट छापने और बेचने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उनके पास से दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियंस टी-20 क्रिकेट मैच के 80 नकली टिकट जब्त किए गए हैं।

मध्य दिल्ली के पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन के मुताबिक फर्जी टिकट की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सादे कपड़ों में पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम के पास मोर्चा संभाला और मैच के 24 टिकट के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

इसके अलावा, दिल्ली में पुलिस ने स्टेडियम के पास फर्जी टिकट बेचने के आरोप में मुंबई के एक व्यक्ति को पकड़ लिया। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि उसने खुलासा किया कि वह अपने दोस्तों के साथ उन शहरों में जाता था जहां आईपीएल मैच खेले जाते हैं और वे वहां फर्जी टिकट बेचते थे। पुलिस ने कहा कि उसके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर उसके सहयोगी विकास और तीन नाबालिगों को पकड़ लिया गया।.