पूर्वोत्तर दिल्ली के वेलकम इलाके में एक व्यक्ति की हत्या

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

पुलिस को संदेह है कि उन लोगों ने शराब पीने के बाद आपस में झगड़ा किया था।

Man killed in Welcome area of ​​Northeast Delhi

New Delhi: पूर्वोत्तर दिल्ली के वेलकम इलाके में शनिवार देर रात 40-वर्षीय एक व्यक्ति के सिर पर कथित तौर पर किसी भारी वस्तु से हमला किए जाने के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय तिर्की ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात 12 बजकर 48 मिनट पर पूर्वी बाबरपुर की प्रेम गली में एक शव मिलने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने दीप कमल नाम के एक व्यक्ति का शव बरामद किया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया।

अधिकारी के मुताबिक, शुरुआती पूछताछ में पता चला कि कमल का दिनेश वर्मा, पवन और हिमांशु से झगड़ा हुआ था। सभी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के फिरोजबाद के निवासी थे और पूर्वी बाबरपुर में किराये के मकान में रहते थे।

पुलिस ने बताया कि सिर पर कथित रूप से भारी वस्तु से हमला किये जाने के बाद कमल गिर गया और आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस को संदेह है कि उन लोगों ने शराब पीने के बाद आपस में झगड़ा किया था।

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।. उन्होंने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम फिरोजाबाद भेजी गई है।