Sunita Kejriwal News: ‘आप’ परिवार को बधाई; केजरीवाल को जमानत मिलने पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा

राष्ट्रीय, दिल्ली

केजरीवाल की पत्नी सुनीत केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ''आप परिवार को बधाई!

Sunita Kejriwal News: Congratulations to ‘AAP’ family; On Kejriwal getting bail, his wife Sunita Kejriwal said

Sunita Kejriwal News: उच्चतम न्यायालय से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) को बधाई दी और तिहाड़ जेल में बंद अन्य नेताओं की भी जल्द रिहाई की कामना की।

उच्चतम न्यायालय ने आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में शुक्रवार को केजरीवाल को जमानत दी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से दर्ज कराए गए धनशोधन के एक अन्य मामले में दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन अभी जेल में हैं।

केजरीवाल की पत्नी सुनीत केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ''आप परिवार को बधाई! मजबूत बने रहने के लिए बधाई। हमारे अन्य नेताओं की भी जल्द रिहाई की कामना करती हूं।''

उच्चतम न्यायालय ने केजरीवाल को 10 लाख रुपये के मुचलके और दो जमानत राशियों पर जमानत दी। न्यायालय ने केजरीवाल को मामले के संबंध में सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं करने का निर्देश दिया है।

(For more news apart from Sunita Kejriwal News: Congratulations to ‘AAP’ family; On Kejriwal getting bail, his wife Sunita Kejriwal said, stay tuned to Hindi Rozana Spokesman)​