New Delhi: दिल्ली में 27 वर्षीय सुरक्षा गार्ड की हत्या, अज्ञात व्यक्ति ने घोंपा चाकू

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

पीड़ित वरूण सोनिया विहार का रहने वाला था।

New Delhi: 27-year-old security guard killed in Delhi, unknown person stabbed

New Delhi: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के खजूरी चौक इलाके में एक अज्ञात व्यक्ति ने कथित रूप से चाकू घोंपकर 27 वर्षीय एक सुरक्षा गार्ड की हत्या कर दी। पीड़ित वरूण सोनिया विहार का रहने वाला था। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बृहस्पतिवार शाम पांच बजकर 20 मिनट पर वरूण नामक गार्ड के साथ यह वारदात हुई । वह गढ़ी मेंडू में अपनी बहन के घर जा रहा था और खजूरी चौक पर फल खरीदने गया था।

पुलिस के अनुसार खजूरी खास में रहने वाला 25 वर्षीय करण वहां से गुजर रहा था जिसे वरूण ने इशारा किया और बताया कि किसी ने उसे बर्फ काटने वाला चाकू घोंप दिया है। पुलिस के मुताबिक एक अच्छे नागरिक का फर्ज निभाते हुए करण उसे तुरंत भजनपुरा के पेंटाग्राम नर्सिंग होम ले गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस नर्सिंग होम पहुंची तब उसे पता चला कि वरूण के पेट पर चाकू से तीन बार वार किया गया है। उन्होंने बताया कि तब वरूण को सिविल लाइंस के ट्रामा सेंटर ले जाने की सलाह दी गयी जहां रात करीब नौ बजे उसने दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि पुराना वजीराबाद रोड पर वरूण पर कथित रूप से हमला दिन में तब किया गया जब वहां भीड़भाड़ होती है। पुलिस ने कहा कि इस घटना के सिलसिले में हत्या का मामला दर्ज किया गया है और इस अपराध की वजह पता लगाने की कोशिश की जा रही है।