6 महीने पहले युवक ने कर दिया था अपनी प्रेमिका की हत्या , 35 टुकड़ो में मिला शव ! दिल्‍ली पुलिस ने....

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

युवक ने अपनी ही प्रेमिका की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दिया और उसके शरीर के  35 टुकड़े कर जंगल में फैंक दिया था। 

the body was found in 35 pieces!

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली (Delhi) से हैवानियत का एक बड़ा और दर्दनाक मामला सामने है। जहां युवक ने अपनी ही प्रेमिका की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दिया और उसके शरीर के  35 टुकड़े कर जंगल में फैंक दिया था। 

आपको बता दें कि दिल्ली (Delhi) के महरौली थाना इलाके की पुलिस ने करीब करीब 6 महीने पहले हुई एक हत्या के मामले को समझाते हुए एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम अफताब  है। 

क्या है पूरा मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक अफताब और श्रद्धा (जिसकी हत्या हुई है ) मुंबई में लिव-इन-रिलेशन में  में रहते थे। दोनों की मुलाकात एक कॉल सेंटर के ऑफिस में हुई थी जहां दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने इसे प्यार समझा।  लेकिन श्रद्धा के माता पिता को ये रिस्ता मंजुर नहीं था।  जिसके बाद श्रद्धा , अफताब के साथ  लिव-इन में रहने लगी थी। दोनों दिल्ली आ गए थे जिसकी जानकारी उसके दोस्त लक्ष्मण नाडर की थी। लेकिन कुछ महीनो से ये उनके टच में भी नहीं थे। 

सोशल मीडिया के जरिये माता- पिता  रखते थे अपनी बेटी पर नजर 

श्रद्धा के माता पिता सोशल  मीडिया के जरिये अपनी बेटी का हल चाल जानते थे।  लेकिन जब  श्रद्धा के सोशल मीडिया अकाउंट पर नए अपडेट नहीं आये तो श्रद्धा के माता - पिता घबरा गए और अपनी बेटी से मिलने दिल्ली पहुंचे।  दिल्ली पहुंचने पर जब उन्हें उनकी बेटी नहीं मिली तो उन्हें लगा की कुछ तो गरबर है और वो दिल्ली पुलिस से इस बात की शिकायत दर्ज कराई।  श्रद्धा के माता - पिता ने ये आरोप लगाया की उनकी बेटी से अफताब नाम का लड़का उसके ऑफिस में मिला था , दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे,  लेकिन परिवार वाले इस बात से खुश नहीं थे.  जिसके चलते श्रद्धा आफताब के साथ दिल्ली रहने चली आई थी। 

अफताब​ ने किये श्रद्धा के 35 टुकड़े 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस पर जांच पड़ताल शुरू कर दी। जहां टेक्निकल सर्विलांस की मदद से दिल्ली पुलिस ने आफताब को ढूँढना शुरू कर दिया और फिर एक गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने अफताब को धार दबोचा। आफताब को पकड़ने के बाद पुलिस ने उसपर करवाई करते हुए श्रद्धा के बारे में पूछा , तब आफताब ने बताया की श्रद्धा उसपर हमेशा शादी के लिए दबाब बनती थी जिससे तंग होकर उसने श्रद्धा की दर्दनाक तरिके से हत्या कर दी।  
अफताब ने बताया  कि उसने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े कर जंगल में अलग अलग फैक दिया था। 

पुलिस के मुताबिक अफताब ने श्रद्धा के पुरे 35 टुकड़े किये  थे  जिसे वो फ्रिज में स्टोर करके रखा था। और करीब 18 दिन में उसने श्रद्धा के बॉडी के अलग अलग टुकड़े को ठिकाने लगाया। 

पुलिस  इस हत्या के 180 दिन बाद इसके सुराग तक पहुंच पाया है जो की हैवानियत की सारी  हदे पार कर चूका है।