CAA Protest news: 'आप' और कांग्रेस के विरोध पर भड़के केजरीवाल, कहा- पाकिस्तानियों की इतनी हिम्मत...

राष्ट्रीय, दिल्ली

अरविंद केजरीवाल ने विरोध को लेकर एक पोस्ट साझा किया और उसपर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, ‘इन पाकिस्तानियों की हिम्मत?

Kejriwal angry at the opposition of AAP and Congress news in hindi

CAA Protest news  in hindi: पाकिस्तान और अफगानिस्तान से आए शरणार्थियों ने शुक्रवार को CAA को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तीखा हमला बोला है।

इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने विरोध को लेकर एक पोस्ट साझा किया और उसपर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, ‘इन पाकिस्तानियों की हिम्मत? पहले उन्होंने हमारे देश में अवैध रूप से घुसपैठ की, हमारे देश के कानून तोड़े। उन्हें जेल में होना चाहिए था. क्या उनमें इतनी हिम्मत आ गई है कि वे विरोध कर रहे हैं और हमारे देश में अराजकता फैला रहे हैं?’

गौर हो कि एक दिन पहले ही आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने केंद्र के नागरिकता संशोधन कानून पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि सीएए देश के लिए खतरनाक है। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अगर बाहरी लोग देश में आएंगे तो उन्हें नौकरी कैसे दी जाएगी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीएए लागू होने से पड़ोसी देशों से बड़ी संख्या में घुसपैठिए देश में आएंगे।

(For more news apart from Kejriwal angry at the opposition of AAP and Congress news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)