Delhi News: लोकसभा चुनावों की तैयारा तेज, दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी की जारी

राष्ट्रीय, दिल्ली

क्षेत्र में भीड़भाड़ को देखते हुए, दिल्ली यातायात पुलिस ने सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए एडवाइजरी जारी की गई है

Delhi Traffic Police issues traffic advisory For two days news in hindi

Delhi News: आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी के लिए दिल्ली में लगातार तैयारियां तेज हो गई है। ऐसे में चुनाव को देखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने 16 और 17 मई, 2024 को शाहबाद दौलतपुर, नई दिल्ली में दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (डीटीयू) परिसर में एक प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित होने वाला है।

बढ़ते ट्रैफिक की आशंका और कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र में भीड़भाड़ को देखते हुए, दिल्ली यातायात पुलिस ने सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए कई प्रतिबंधों और विविधताओं की घोषणा की है।

यातायात पुलिस ने दोनों दिन सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक यात्रियों को सलाह दी है कि वे अपनी यात्रा की योजना पहले से बना लें और किसी भी असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें।

ऐसे में दिल्ली यातायात पुलिस ने इसको लेकर जानकारी साझा की और लोगों को दोनों ही दिन असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करने की सलाह दी है। ऐसे में आप भी अत्यधिक परेशानी ले बचने के लिए दिल्ली यातायात पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाजरी का पालन जरूर करें ताकि आपको किसी तरह की असुविधा न हो।

 (For more news apart from Delhi Traffic Police issues traffic advisory news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)