Swati Maliwal Assault Case: ''स्वाति मालीवाल की जान खतरे में है'', मालीवाल के पूर्व-पति का दावा

राष्ट्रीय, दिल्ली

मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने दावा किया कि स्वाति की जान को खतरा है।

Swati Maliwal Assault Case

Swati Maliwal Assault Case News: दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और 'आप' की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने दावा किया कि स्वाति की जान को खतरा है। स्वाति के साथ जो कुछ भी हुआ वह योजनाबद्ध था. नवीन ने कहा कि स्वाति को सामने आकर अपना पक्ष रखना चाहिए.

इसके अलावा उन्होंने आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के बारे में कहा कि मैं संजय सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस सुन रहा था और मैं उनसे कहना चाहता हूं कि उन्हें कैमरे के सामने एक्टिंग बंद कर देनी चाहिए क्योंकि उन्हें पूरा मामला पता था।

Chandigarh News: खेलते-खेलते पानी की बाल्टी में जा गिरी डेढ़ साल की मासूम बच्ची, मौत

दरअसल, संजय सिंह ने मंगलवार (14 मई) को मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता की बात कबूल की थी. उन्होंने मीडिया से कहा- 13 मई को बेहद निंदनीय घटना हुई. स्वाति मालीवाल सुबह अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके घर पहुंची थीं. वे ड्राइंग रूम में केजरीवाल का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान मुख्यमंत्री के पीए बिभव कुमार वहां पहुंचे और उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

संजय सिंह ने कहा- दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस पूरी घटना का संज्ञान लिया है. वे इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे. जहां तक ​​स्वाति मालीवाल की बात है तो उन्होंने देश और समाज के लिए बहुत कुछ किया है। वह वरिष्ठ और पुराने नेताओं में से एक हैं. हम उनके साथ हैं.

Kangana Ranaut Net Worth: लग्जरी कारों और गहनों का शौक रखती है कंगना, बॉलीवुड क्वीन की कुल संपत्ति कर देगी हैरान

(For more news apart from Swati Maliwal Assault Case news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)