Sampat Nehra Gang News: तीन शार्पशूटरों को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

राष्ट्रीय, दिल्ली

2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने वाले तीन शार्पशूटरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है।

Delhi Police arrested three sharpshooters news in hindi

Sampat Nehra Gang News In Hindi: दिल्ली पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले नरेला में एक प्रॉपर्टी डीलर से 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी। मांग पूरी न होने पर जान से मारने की कोशिश की गई। दिल्ली पुलिस ने नरेला थाना क्षेत्र में रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर से 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने वाले तीन शार्पशूटरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश संपत नेहरा गैंग के हैं। नाबालिग के अलावा अन्य दो बदमाशों की पहचान सुमित चीता और रोहित जोशी के रूप में हुई है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले नरेला के प्रॉपर्टी डीलर को धमकी मिली थी। बदमाशों ने खुद को संपत नेहरा गिरोह का सदस्य बताया और दो करोड़ रुपये की फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी दी। जब प्रॉपर्टी डीलर ने उनकी मांग पूरी नहीं की तो बदमाशों ने उस पर गोली चलाकर हत्या करने की कोशिश की, लेकिन पिस्टल में खराबी के कारण गोली नहीं चल पाई। जब प्रॉपर्टी डीलर ने अपने पीएसओ को बुलाया तो वे स्कूटर पर बवाना की ओर भाग गए। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। लेकिन नाकेबंदी के बावजूद वे भागने में सफल रहे।

वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी की जांच के बाद तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी संपत नेहरा गैंग से जुड़े हुए हैं।

वहीं इस दौरान आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का कहना है कि आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं। तीनों आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद उनके द्वारा किए गए और भी अपराधों का खुलासा होने की उम्मीद है।

(For more news apart from Delhi Police arrested three sharpshooters News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)