Matka Phod Protest: दिल्ली में गहराता जा रहा जल संकट, कांग्रेस ने किया 'मटका फोड़' प्रदर्शन

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा, ''पानी के नाम पर जनता को धोखा दिया जा रहा है. सबसे ज्यादा परेशानी गरीब लोगों को हो रही है.

Matka phod protest against aap Government in delhi over water crisis

 Matka phod protest against aap Government in delhi over water crisis:  राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट को उजागर करने के लिए, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में AAP के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार और केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ मटका फोड़ विरोध प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन राजधानी के 280 ब्लॉक में सुबह 10 बजे शुरू हुआ।

एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा, ''पानी के नाम पर जनता को धोखा दिया जा रहा है. सबसे ज्यादा परेशानी गरीब लोगों को हो रही है. सरकारें आरोप-प्रत्यारोप का खेल खेल रही हैं. पानी की पहले से व्यवस्था क्यों नहीं की जाती? वे राजनीति करने में व्यस्त हैं. कांग्रेस पार्टी गूंगी-बयानी सरकार को जगाने के लिए दिल्ली में मटका फोड़ प्रदर्शन कर रही है. 

PM Modi invites Pope to visit India: पीएम मोदी ने पोप को भारत आने का दिया निमंत्रण

उन्होंने कहा, ''कांग्रेस ने दिल्ली के हर कोने में 'मटका' फोड़ने और सोई हुई सरकार को जगाने का संकल्प लिया है.'' एक अन्य कार्यकर्ता ने कहा कि आप और बीजेपी को आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति नहीं करनी चाहिए, "अगर सिर्फ लीकेज पर ध्यान दिया होता तो आज ये स्थिति नहीं होती. उनकी राजनीति गरीबों को पानी से भी वंचित कर रही है."यह बहुत दुख की बात है।" 

इस बीच, आप नेता आतिशी ने गुरुवार को पुष्टि की कि सरकार पानी की बर्बादी रोकने के लिए हरसंभव कदम उठा रही है. आतिशी ने दिल्ली के लोगों से पानी की बर्बादी कम करने की भी अपील की क्योंकि राष्ट्रीय राजधानी भीषण गर्मी और बढ़ते तापमान के कारण जल संकट से जूझ रही है।

(For More News Apart from  Matka phod protest against aap Government in delhi over water crisis, Stay Tuned To Rozana Spokesman Hindi)