UPSC Exam 2024: UPSC परीक्षा को लेकर मेट्रो रेल ने बदला समय, अभ्यार्थी जान ले नई टाइमिंग

राष्ट्रीय, दिल्ली

जानकारी के लिए बता दें कि आप दिल्ली मेट्रो के टिकट डीएमआरसी मोमेंटम ऐप के जरिए ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Metro Rail changed the timing regarding UPSC exam 2024 news in hindi

UPSC Exam 2024: सिविल सेवा परीक्षा (प्रारंभिक) UPSC के संबंध में दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मेट्रो ट्रेनों के समय में बदलाव किया है। आपको बता दें कि यूपीएससी द्वारा आयोजित सिविल सेवा परीक्षा रविवार यानी 16 जून को होनी है. अभ्यर्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मेट्रो रेल सेवा के समय में बदलाव किया गया है ताकि विद्यार्थी आसानी से सही समय पर परीक्षा केंद्र पहुंच सकें। ऑपरेटर नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (एनएमआरसी) के अनुसार, नोएडा-ग्रेटर नोएडा के बीच मेट्रो कॉरिडोर की एक्वा लाइन पर सेवाएं आमतौर पर रविवार को सुबह 8 बजे शुरू होती हैं।

Sunita Kejriwal News: कोर्ट ने सुनीता केजरीवाल को आबकारी नीति मामले में अदालती कार्यवाही का वीडियो हटाने का दिया निर्देश

एनएमआरसी के प्रबंध निदेशक लोकेश एम ने हाल ही में कहा था कि “16 जून (रविवार) को होने वाली यूपीएससी सिविल सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों की सुविधा के लिए, एक्वा लाइन पर यात्री सेवाएं सुबह 8 बजे के बजाय सुबह 6 बजे शुरू होंगी और 15 मिनट के अंतराल पर ट्रेनें चलेंगी. इसलिए एक दिन पहले दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने भी घोषणा की थी कि उसके तीसरे चरण के खंड पर सेवाएं रविवार सुबह 6 बजे से शुरू होंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप दिल्ली मेट्रो के टिकट डीएमआरसी मोमेंटम ऐप के जरिए ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको मेट्रो स्टेशन पर लाइन में खड़ा नहीं होना पड़ेगा।

(For More News Apart from Metro Rail changed the timing regarding UPSC exam 2024 news in hindi, Stay Tuned To Rozana Spokesman Hindi)