Swati Maliwal News: कथित ‘बदसलूकी’ मामले में जानकारी जुटाने मालीवाल के घर पहुंची पुलिस

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने मालीवाल के आरोपों पर केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को आज समन भेजा।

Police reached Swati Maliwal house to gather information in the alleged 'misbehavior' case

Swati Maliwal News: दिल्ली पुलिस की एक टीम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ कथित बदसलूकी के मामले में गुरुवार को उनके घर पहुंची। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) दर्जे के एक अधिकारी के नेतृत्व में एक दल घटना के बारे में पूछताछ करने के लिए मालीवाल के घर गई है।

Swati Maliwal News: NCW ने मालीवाल से बदसलूकी मामले में केजरीवाल के PA को किया तलब

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मालीवाल सोमवार सुबह सिविल लाइन्स थाने पहुंची थीं और उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ बदसलूकी की थी। पुलिस को इस मामले में अभी तक औपचारिक शिकायत नहीं प्राप्त हुई है।

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने मालीवाल के आरोपों पर केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को आज समन भेजा। उनका पक्ष शुक्रवार को पूर्वाह्न 11 बजे सुना जाएगा। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने मंगलवार को कहा था कि मालीवाल के साथ जो घटना घटी, वह अत्यंत निंदनीय है।

Haryana News: दसवीं कक्षा के दो छात्रों को ट्रॉले ने कुचला, मौके पर ही मौत

(For more news apart from Police reached Swati Maliwal house to gather information in the alleged 'misbehavior' case, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)