Swati Maliwal News: स्वाति मालीवाल विवाद का वीडियो आया सामने, दिल्ली CM हाउस स्टाफ से तीखी बहस

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

स्वाति मालीवाल गुस्से में हैं और पुलिस बुलाने की बात कर रही हैं. 

Video of Swati Maliwal controversy surfaced News In Hindi

Swati Maliwal Controversy News: दिल्ली सीएम हाउस के अंदर स्वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट का शुक्रवार को एक वीडियो सामने आया। हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि यह मुख्यमंत्री आवास के अंदर का है। वीडियो में स्वाति मालीवाल और मुख्यमंत्री आवास के अंदर तैनात स्टाफ कर्मी नजर आ रहे हैं. दो स्टाफ मेंबर्स और स्वाति मालीवाल के बीच तीखी बहस चल रही है. वे स्वाति मालीवाल को बाहर जाने के लिए कह रहे हैं. स्वाति मालीवाल गुस्से में हैं और पुलिस बुलाने की बात कर रही हैं. 

स्वाति मालीवाल ने कोर्ट में दर्ज कराया अपना बयान

आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल ने आज तीस हजारी कोर्ट में धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराया है. जब वह कोर्ट पहुंचीं तो कार से उतरकर लंगड़ाते हुए नजर आईं. इस मामले की एफआईआर भी सामने आ गई है, जिसमें उनके बयान दर्ज हैं. कल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के 3 अधिकारी स्वाति मालीवाल से मिलने उनके घर पहुंचे. करीब 3 घंटे की पूछताछ के बाद उनके बयान दर्ज किए गए.

बिभव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज 

दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 354, 506, और 509 के तहत मामला दर्ज किया है।  जानकारी के मुताबिक, आप सांसद स्वाति मालीवाल ने ऋषव कुमार पर बार-बार थप्पड़ मारने और पेट में मुक्का मारने का आरोप लगाया है। 

 स्वाति मालीवाल पर 13 मई को हमला हुआ था 

  बता दें कि स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर बदसलूकी, गाली-गलौज और मारपीट का आरोप लगाया है. यह घटना 13 मई की है. मामला संज्ञान में आने के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. स्वाति मालीवाल उनसे मिलने पहुंची थीं और उनके साथ मारपीट की गई. इस मुद्दे पर दिल्ली की सियासत गरमा गई है.

महिला आयोग ने भी दिया नोटिस 

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने कल बिभव कुमार को समन जारी किया। आयोग ने स्वाति मालीवाल पर हुए हमले का संज्ञान लेते हुए बिभव कुमार को आज 17 मई को सुबह 11 बजे पेश होने को कहा था. 

(For more news apart from  Video of Swati Maliwal controversy surfaced News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)