Sanjay Singh News:तिहाड़ जेल से अमृतसर पहुंचे संजय सिंह; मानहानि मामले में हुई पेशी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

मामले की अगली सुनवाई 16 दिसंबर को होगी.

Sanjay Singh reached Amritsar from Tihar Jail

Sanjay Singh reached Amritsar: शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया पर मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर की गई टिप्पणी के खिलाफ दायर मानहानि मामले की सुनवाई के लिए सांसद संजय सिंह शनिवार को अमृतसर पहुंचे। संजय सिंह को तिहाड़ जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच अमृतसर कोर्ट लाया गया है.

अमृतसर पहुंचे संजय सिंह ने पत्रकारों से सिर्फ इतना कहा कि उनकी तानाशाही के खिलाफ जंग जारी रहेगी. उनकी पत्नी भी आज अमृतसर कोर्ट पहुंची हैं, लेकिन चूंकि वे हिरासत में हैं इसलिए दोनों अलग-अलग अमृतसर पहुंचे. मामले की अगली सुनवाई 16 दिसंबर को होगी.

इस मामले को लेकर एडवोकेट परमिंदर सिंह सेठी ने कहा कि पंजाब में हर दिन नशे के कारण युवाओं की मौत हो रही है. जहां तक ​​इस मामले की बात है तो बिक्रम मजीठिया के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल हो चुका है और वह कई महीनों तक न्यायिक रिमांड पर भी रहे हैं. आज इस मामले में दोनों पक्षों को बुलाया गया था. इसी बीच बिक्रम मजीठिया भी कोर्ट पहुंच गए.

बता दें कि मानहानि का मामला पंजाब में 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले 2016 में शुरू हुआ था. संजय सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बिक्रम मजीठिया पर ड्रग तस्करी का आरोप लगाया था. जिसके बाद बिक्रम मजीठिया कोर्ट पहुंचे और मानहानि का दावा ठोका।.