Delhi Excise Policy Case News: ED से मिल रहे बार-बार समन के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे CM केजरीवाल, आज होगी सुनवाई

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

जानकारी दे दें कि ईडी आखरी बार केजरीवाल को 17 मार्च को दिल्ली शराब नीति मामले और दिल्ली जल बोर्ड के टेंडर केस में समन भेजा था.

Delhi CM Arvind Kejriwal ED Case Update delhi High Court Delhi Excise Policy Case news in hindi

Delhi CM Arvind Kejriwal ED Case Update News In Hindi: दिल्ली शराब नीति केस में ईडी और मुख्यमंत्री केजरीवाल के बीच टक्कर जारी है. दोनों एक दूसरे के खिलाफ कदम उठा रहे हैं.  ईडी  केजरीवाल को अबतक 9 समन भेज चुकी है पर केजरीवाल एक बार भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए हैं. वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने खिलाफ  एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) द्वारा भेजे गए समन को हाईकोर्ट में चुनौती दी है। दिल्ली हाईकोर्ट आज 20 मार्च ( बुधवार ) को उनकी याचिका पर सुनवाई करेगी.

जानकारी दे दें कि ईडी आखरी बार केजरीवाल को 17 मार्च को दिल्ली शराब नीति मामले और दिल्ली जल बोर्ड के टेंडर केस में
समन भेजा था. जल बोर्ड केस में 18 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया गया था पर वो ईडी के सामने  पेस नहीं हुए थे और शराब नीति मामले  में 21 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है. 

Haryana News: CM नायब सैनी ने खट्टर सरकार के 4 मंत्रियों को हटाया; विज को मनाने से परहेज

बता दें कि इससे ईडी ने  उन्हें इस साल 27 फरवरी, 26 फरवरी, 22 फरवरी, 2 फरवरी, 17 जनवरी, 3 जनवरी और 2023 में 21 दिसंबर और 2 नवंबर को समन भेज गया था। हालांकि, वे एक बार भी पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस नहीं गए।

(For more news apart from Delhi CM Arvind Kejriwal ED Case Update delhi High Court Delhi Excise Policy Case news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)