Arvind Kejriwal Bail: संजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'ED चाहती है अरविंद केजरीवाल को जेल में ही रखा जाए'

राष्ट्रीय, दिल्ली

संजय सिंह ने आगे कहा कि बीजेपी को अरविंद केजरीवाल से माफी मांगनी चाहिए.

Sanjay Singh on ban on Arvind Kejriwal's bail in Delhi Excise Policy Case

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत पर रोक लगाने के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. संजय सिंह ने कहा कि ट्रायल कोर्ट का जो आदेश है, मुझे लगता है कि हाई कोर्ट भी उसे देखने के बाद वैसा ही करेगा.

संजय सिंह ने आगे कहा कि बीजेपी को अरविंद केजरीवाल से माफी मांगनी चाहिए. ईडी चाहती है कि अरविंद केजरीवाल को जेल में ही रखा जाए. 2 साल बीत चुके हैं, ED यह नहीं बता पाई कि गोवा चुनाव में किस पैसे का इस्तेमाल हुआ था. ईडी की मंशा जगजाहिर है. अरविंद केजरीवाल को  चुनाव से पहले गिरफ्तार किया जाता है. सीबीआई की एफआईआर में अरविंद केजरीवाल का नाम नहीं था.

बता दें कि दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 जून को दिल्ली शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी थी. इसका विरोध करते हुए ईडी ने दिल्ली हाई कोर्ट की अवकाश पीठ में याचिका दायर की है. फिलहाल उनकी रिहाई पर रोक लगा दी गई है.

हाई कोर्ट ने कहा- ईडी की याचिका पर सुनवाई होने तक निचली अदालत के आदेश प्रभावी नहीं माने जाएंगे. 

बता दे कि सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने अपना ऑर्डर रिजर्व किया है. हाई कोर्ट ने 2 से 3 दिन के लिए आर्डर रिजर्व रखा है.  कोर्ट ने सभी पक्षों को दलील सुनने के बाद ऑर्डर रिजर्व रखा है. 

(For More News Apart from Sanjay Singh on ban on Arvind Kejriwal's bail in Delhi Excise Policy Case, Stay Tuned To Rozana Spokesman)