Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से अपनी याचिका वापस ली; आप का दावा, 'उनका परिवार 'नज़रबंदी' में है'

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने शुक्रवार सुबह दावा किया कि अरविंद केजरीवाल के परिवार को "नजरबंद" कर दिया गया है।

Arvind Kejriwal withdrew his petition from the Supreme Court against his arrest by ED News In Hindi

Arvind Kejriwal Withdrew his petition from the Supreme Court against his arrest by ED News In Hindi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका सुप्रीम कोर्ट से वापस ले ली है. आप प्रमुख की ओर से पेश वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने अदालत से कहा कि वह निचली अदालत में रिमांड जज के समक्ष गिरफ्तारी के खिलाफ अपनी बात रखेंगे। बता दें कि अब सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल मामले की नही सुनवाई होगी .

न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की अध्यक्षता वाली सुप्रीम कोर्ट की एक विशेष पीठ दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले से जुड़ी मनी-लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ उनकी याचिका पर सुनवाई करने के लिए सहमत हुई थी।

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने शुक्रवार सुबह दावा किया कि अरविंद केजरीवाल के परिवार को "नजरबंद" कर दिया गया है। राजनेता ने दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद अधिकारियों ने उन्हें परिवार से मिलने से रोक दिया।

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रों में सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर, होली पर दोपहर तक सेवाएं बंद, जानें Time Table

राय ने संवाददाताओं से कहा , "मैं यहां उनके परिवार से मिलने आया हूं लेकिन उन्हें घर में नजरबंद कर दिया गया है। उन्होंने सवाल उठाया कि किस कानून के तहत मुझे उनके परिवार से मिलने से रोका जा रहा है?" 

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने यह भी दावा किया कि केंद्र किसी को भी केजरीवाल के परिवार से मिलने की अनुमति नहीं दे रहा है।

गौरतलब है कि यह सारा मामला दिल्ली शराब नीति से जुड़ा है. ईडी मामले में लागातार केजरीवाल को पूछताछ के लिए समन भेज रही थी पर केजरीवाल इसे अवैध बता रहे थे और वो ईडी के सामने पेश नहीं हो रहे थे. बता दें कि मामल मामले में दिल्ली के मंत्री मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को ईडी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.


(For more news apart from Arvind Kejriwal Withdrew his petition from the Supreme Court against his arrest by ED News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)