Arvind Kejriwal Arrest News: दिल्ली पुलिस ने आप नेता सौरभ भारद्वाज और आतिशी को हिरासत में लिया

राष्ट्रीय, दिल्ली

विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली के आईटीओ पर पुलिस ने आम आदमी पार्टी के दिल्ली मंत्री सौरभ भारद्वाज और मंत्री आतिशी को हिरासत में ले लिया। 

Delhi Police detained AAP leaders Saurabh Bhardwaj and Atishi news in hindi

Delhi Police detained AAP leaders Saurabh Bhardwaj and Atishi News In Hindi: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्साइज पॉलिसी मामले में गुरूवार रात को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की राजनीति गरमा गई है. वहीं अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ पार्टी  लागातार विरोध प्रदर्शन कर रही है. इस बीच विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली के आईटीओ पर पुलिस ने आम आदमी पार्टी के दिल्ली मंत्री सौरभ भारद्वाज और मंत्री आतिशी को हिरासत में ले लिया। 

इस दौरान सौरभ भारद्वाज ने कहा, "हम सुप्रीम कोर्ट के सामने कहेंगे कि अरविंद केजरीवाल को अपने वकील और परिवार से मिलने की अनुमति दी जानी चाहिए और उन्हें अपना आधिकारिक काम भी करने की अनुमति दी जानी चाहिए। केजरीवाल के परिवार को नजरबंद कर दिया गया है।"

Rahul Gandhi To Meet Kejriwal Family: आज अरविंद केजरीवाल के परिवार से मिलेंगे राहुल गांधी, करेंगे कानूनी मदद की पेशकश!

बता दें कि आम आदमी पार्टी एक्साइज पॉलिसी मामले में सीएम केजरीवाल की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है।

वहीं इस बीच ईडी द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, "...वे कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे। यह दिल्ली के लोगों, कानून और लोकतंत्र का अपमान है... यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक राजनीतिक दल जो कांग्रेस के भ्रष्टाचार के बारे में बात करता था और सोनिया गांधी की गिरफ्तारी की मांग करते थे, उनको 9 बार समन भेजा गया लेकिन वो एक बार भी पेश होने नहीं गए। उनकी कौन-सी मजबूरी थी कि जांच से दूर रहना पड़ा... ये इनका चेहरा दिखाता है।"


(For more news apart fromDelhi Police detained AAP leaders Saurabh Bhardwaj and Atishi News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)