Arvind Kejriwal Arrest: ED ने केजरीवाल की 10 दिन की रिमांड मांगी, सीएम मान ने दिल्ली में बीजेपी को घेरा

राष्ट्रीय, दिल्ली

ईडी ने कहा कि दिल्ली की शराब नीति बनाने में केजरीवाल सीधे तौर पर शामिल हैं.  

ED seeks 10 days remand of Kejriwal, CM Mann surrounds BJP in Delhi News In In Hindi

ED seeks 10 days Remand of Kejriwal, CM Mann surrounds BJP in Delhi News In In Hindi: शराब नीति मामले में ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार दोपहर 2 बजे राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। जांच एजेंसी ने 10 दिन की रिमांड मांगी है. ईडी ने कोर्ट में सीएम को इस मामले का मास्टरमाइंड बताया है. ईडी ने कहा कि दिल्ली की शराब नीति बनाने में केजरीवाल सीधे तौर पर शामिल हैं.  

ईडी ने कहा कि दिल्ली शराब नीति बनाने में केजरीवाल सीधे तौर पर शामिल थे. दो बार कैश ट्रांसफर किया गया. पहले 10 करोड़ और फिर 15 करोड़ रुपये दिए गए. केजरीवाल पंजाब और गोवा चुनाव के लिए फंड चाहते थे. गोवा चुनाव में 45 करोड़ रुपये का इस्तेमाल हुआ. 

इस बीच पंजाब के सीएम भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल के परिवार से मुलाक़ात की .  फिर उन्होंने मीडिया से भी बात की . इस दौरान  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, "...देश में सबसे ज्यादा हेट स्पीच भाजपा देती है...उन्होंने AAP के मोहल्ला क्लीनिकों के लिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन का फंड रोक दिया...वे चाहते हैं कि कोई भी विपक्षी नेता आगामी चुनावों के लिए प्रचार ना कर पाए...वे व्लादिमीर पुतिन के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। ये तानाशाही है..."

दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बीजेपी की आलोचना की 

- बीजेपी द्वारा एजेंसियों को टूल की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है.
- जो बीजेपी के खिलाफ बोलता है उसके घर ईडी-सीबीआई आ जाती है.
- बीजेपी के लोग सुप्रीम कोर्ट, सीबीआई, चुनाव आयोग का भी सम्मान नहीं करते.
- अरविंद केजरीवाल के परिवार को भी परेशान किया जा रहा है.
- पार्टी पर कोई संकट नहीं है, हम और मजबूत होकर सामने आएंगे.
- दरअसल, यह बीजेपी ही है जो देश को तोड़ने की कोशिश कर रही है .
- अरविन्द केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक विचार हैं, और 10 साल में देश में करोड़ों केजरीवाल पैदा हो गए, उन्हें कोई कैद नहीं कर सकता.

(For more news apart from ED seeks 10 days remand of Kejriwal, CM Mann surrounds BJP in Delhi News In In Hindi,  stay tuned to Rozana Spokesman)