Arvind Kejriwal News: बड़ी खबर! अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में दिया गया इंसुलिन

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

ई.डी. गिरफ्तारी के बाद उन्हें पहली बार इंसुलिन दिया गया है.

Arvind Kejriwal given insulin in Tihar jail

Arvind Kejriwal News: कथित शराब नीति मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की सेहत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल को जेल में इंसुलिन दिया गया है. केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार बढ़ता जा रहा था. उन्होंने जेल अधीक्षक को पत्र लिखकर कहा कि दिन में उनका शुगर लेवल 320 तक चला जाता है. जिसके बाद उनको इन्सुलिन का इंजेक्शन दिया गया है. आपको बता दें कि ई.डी. गिरफ्तारी के बाद उन्हें पहली बार इंसुलिन दिया गया है.

Malaysia Helicopter Crash News: मलेशियाई नेवी के 2 हेलिकॉप्टर आपस में टकराए, 10 क्रू मेंबर्स की मौत

गौरतलब है कि कोर्ट ने पहले कहा था कि अरविंद केजरीवाल की इंसुलिन की मांग को उनकी ही याचिका पर स्वीकार नहीं किया जा सकता क्योंकि वह हाइपरग्लेसेमिया से पीड़ित हैं, एक ऐसी स्थिति जिसमें रक्त में बहुत अधिक शर्करा (ग्लूकोज) होती है . वहीं एम्स के मेडिकल बोर्ड से रिपोर्ट मांगी गई थी कि क्या केजरीवाल को फिलहाल इंसुलिन की जरूरत है। तिहाड़ जेल सूत्रों के मुताबिक,  एम्स के डॉक्टर ने कल सलाह दी थी कि अगर बहुत जरूरत हो तो इन्सुलिन दे दिया जाए. जिसके बाद शाम को ही इन्सुलिन दे दिया गया. 

जानकारी दे दें कि अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में इंसुलिन न दिए जाने की खबर के बीच जमकर विवाद चल रहा है.

(For more news apart from Malaysian Navy two Helicopters Collide Mid air 10 killed News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)