शराब नीति मामले में CBI की चार्जशीट में आया मनीष सिसोदिया का नाम

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

चार्जशीट के बिंदुओं पर बहस के लिए कोर्ट ने 12 मई की तारीख तय की है.

Manish Sisodia's name appeared in CBI's charge sheet in liquor policy case

नई दिल्ली - सीबीआई ने दिल्ली शराब नीति मामले में मंगलवार को रॉउज एवेन्यू कोर्ट में सप्लीमेंट्री चार्जशीट  दाखिल की है. जिसमें पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, बुच्ची बाबू, अर्जुन पांडेय व अमनदीप ढल को आरोपी बनाया गया है. इससे पहले सिसोदिया का नाम किसी चार्जशीट में नहीं था. चार्जशीट के बिंदुओं पर बहस के लिए कोर्ट ने 12 मई की तारीख तय की है.

मनीष सिसोदिया के अलावा तेलंगाना के मुख्यमंत्री की बेटी कविता का नाम भी शामिल है. सिसोदिया फिलहाल एक मई तक न्यायिक हिरासत में हैं। आबकारी मामले में 8 घंटे की पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। सूत्रों ने कहा कि एजेंसी मामले में अन्य आरोपियों की भूमिका पर आगे की जांच जारी रखे हुए है।

सीबीआई ने पांच महीने पहले राउज एवेन्यू कोर्ट में शराब नीति मामले में सात आरोपियों के खिलाफ 10 हजार पन्नों की चार्जशीट दायर की थी। इसमें सिसोदिया का नाम नहीं था। सीबीआई की चार्जशीट में गिरफ्तार दो कारोबारी, एक न्यूज चैनल का प्रमुख, हैदराबाद का एक शराब कारोबारी, दिल्ली का एक शराब वितरक और आबकारी विभाग के दो अधिकारी शामिल हैं. चार्जशीट में विजय नायर, अभिषेक बोइनपल्ली, अरुण पिल्लई, समीर महेंद्रू, गौतम मुथा, कुलदीप सिंह और नरिंदर सिंह को नामजद किया गया है।