Delhi Excise Policy Case: CBI मामले में सीएम केजरीवाल को झटका, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 8 अगस्त तक बढ़ाई

राष्ट्रीय, दिल्ली

शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं.

Arvind Kejriwal's judicial custody extended till August 8 in CBI case related to Delhi liquor policy news in hindi

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब नीति से जुड़े CBI के मामले में कोर्ट से राहत नहीं मिली है. राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 8 अगस्त तक बढ़ा दी है. अरविंद केजरीवाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए थे.

शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं. आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी एक्साइज पॉलिसी घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. इसके अलावा कोर्ट ने पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और बीआरएस नेता कविता की न्यायिक हिरासत भी 31 जुलाई तक बढ़ा दी है.

बता दें कि इससे पहले कोर्ट ने केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 25 जुलाई तक बढ़ा दी थी. न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होने के बाद उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री की न्यायिक हिरासत बढ़ाने का निर्देश दिया. इसके बाद से वह लगातार तिहाड़ जेल में बंद हैं.

(For More News Apart from  Arvind Kejriwal's judicial custody extended till August 8 in CBI case related to Delhi liquor policy news in hindi, Stay Tuned To Rozana Spokesman)