Lok Sabha Elections 2024: AAP ने मंगलवार को बुलाई अहम बैठक, लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों पर हो सकती है चर्चा

राष्ट्रीय, दिल्ली

अरविंद केजरीवाल की पार्टी द्वारा हरियाणा, गुजरात, दिल्ली और पंजाब के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करने की उम्मीद है।

AAP calls important meeting on Tuesday to discuss Lok Sabha polls candidates news in hindi

AAP calls important meeting on Tuesday to discuss Lok Sabha polls candidates news in hindi: आम आदमी पार्टी (आप) ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा के लिए मंगलवार को अपनी राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक बुलाई है। आगामी आम चुनावों के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन करने वाली अरविंद केजरीवाल की पार्टी द्वारा हरियाणा, गुजरात, दिल्ली और पंजाब के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करने की उम्मीद है।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने पार्टी के एक सूत्र के हवाले से कहा, "पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा करने के लिए कल बैठक करेगी।"

आप और कांग्रेस ने एक सीट-बंटवारे का समझौता किया है, जिसमें संयुक्त रूप से निर्णय लिया गया है कि कांग्रेस कांग्रेस के समर्थन से एकमात्र चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने दिल्ली, हरियाणा, गोवा और गुजरात से एक साथ चुनाव लड़ने की भी घोषणा की। हालाँकि, उन्होंने पंजाब में गठबंधन बनाने से परहेज किया,  पंजाब में दोनों अलग-अलग चुनाव लड़ेंगे. 

AAP ने पहले ही असम के लिए तीन और गुजरात के भरूच और भावनगर निर्वाचन क्षेत्रों के लिए दो उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

(For more news apart from AAP calls important meeting on Tuesday to discuss Lok Sabha polls candidates news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)