Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो से सफर करने वालों के लिए जरूरी खबर, अभी पढ़ें!

राष्ट्रीय, दिल्ली

DMRC के अनुसार यह फैसला सुरक्षा कारणों के चलते लिया गया है.

Big news for those traveling by Delhi Metro many gates will remain closed

Big News for those traveling by Delhi Metro: अगर आप स्कूल-कॉलेज या ऑफिस जाने के लिए दिल्ली मेट्रो का सहारा लेते हैं तो ये खबर आपके लिए है.  दरहसल, आज यानी मंगलवार को दिल्ली मेट्रो के कई स्टेशनों पर कुछ गेटों को बंद किया गया है. बता दें कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने  खुद इस बात की जानकारी दी है. DMRC के अनुसार यह फैसला सुरक्षा कारणों के चलते लिया गया है.

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने  जानकारी देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट किया और लिखा, सुरक्षा कारणों से, लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन, पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 5 पर प्रवेश/निकास अगली सूचना तक बंद रहेगा।

वहीं आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  की गिरफ्तारी के खिलाफ 'आप' के विरोध प्रदर्शन के चलते दिल्ली पुलिस ने 7, लोक कल्याण मार्ग समेत राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, विरोध प्रदर्शन के कारण नई दिल्ली और सेंट्रल दिल्ली के इलाकों में ट्रैफिक की समस्या हो सकती है.


 (For more news apart from Big News for those traveling by D elhi Metro News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)