राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करेंगे अरविंद केजरीवाल

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

केजरीवाल लगातार विपक्षी नेताओं से अध्यादेश के खिलाफ समर्थन मांग रहे हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के लिए समय मांगा है. केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ विपक्षी दलों का समर्थन जुटा रहे केजरीवाल इन दिनों तृणमूल कांग्रेस, शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के बाद कांग्रेस से बात करने की इच्छा जता चुके हैं.

केजरीवाल को समर्थन देने के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी के कई नेता खुलकर बोल रहे हैं और अब देखना यह है कि पार्टी आलाकमान क्या फैसला लेता है. केजरीवाल ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा कि उन्होंने कांग्रेस नेताओं से मिलने के लिए समय मांगा है।

आप के संयोजक ने लिखा, ''कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक अध्यादेशों, संघीय ढांचे पर हमले और मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य के खिलाफ संसद में समर्थन पर चर्चा करने के लिए आज समय मांगा है.''

उल्लेखनीय है कि केंद्र ने पिछले शुक्रवार को दिल्ली में 'ग्रुप-ए' के ​​अधिकारियों के तबादले और तैनाती के लिए एक प्राधिकरण गठित करने का अध्यादेश जारी किया था. 'आप' सरकार ने इस कदम को सेवाओं के नियमन पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का उल्लंघन करार दिया है।