मनी लॉन्ड्रिंग केस: सुप्रीम कोर्ट ने आप नेता सत्येंद्र जैन को दी बड़ी राहत, मिली 6 हफ्ते की जमानत

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

10 जून को उन्हें दोबार कोर्ट में पेश होना होगा।

Supreme Court gives big relief to AAP leader Satyendar Jain, gets bail for 6 weeks

New Delhi: दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आप नेता सत्येंद्र जैन को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी है. कोर्ट ने उनके सेहत को देखते हए उन्हें 6 हफ्ते के लिए अंतरिम जमानत दी है.  इस दरमियान वो निजी अस्पताल में अपना इलाज करवा सकेंगे. जैन को 11 जुलाई तक अंतरिम राहत मिली है। बता दें कि 10 जून को उन्हें दोबार कोर्ट में पेश होना होगा।

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा- जैन की सेहत को देखते हुए उन्हें छोड़ा जाए। इस दौरान वे दिल्ली से बाहर नहीं जाएंगे। कोर्ट ने आगे कहा कि 10 जुलाई को कोर्ट आगे सुनवाई करेगा. बेल के दौरान जो भी इलाज किया जा रहा है, उसके दस्तावेज अदालत के सामने पेश किए जाएं।

बता दें कि तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन गुरुवार को चक्कर आने से शौचालय में गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें एक सरकारी अस्पताल के आईसीयू भर्ती कराया गया. इससे पूर्व, ‘आप’ ने बताया था कि जैन को पहले दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया था. सांस लेने में परेशानी होने के कारण उन्हें लोकनायक जयप्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि धन शोधन के एक मामले में पिछले साल मई में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं.