Delhi Children Hospital Fire News: बच्चों के अस्पताल में लगी आग, सीएम बोले- नहीं बख्शे जाऐंगे जिम्मेदार लोग

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

सीएम ने चेतावनी दी कि लापरवाही के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

Fire in children hospital, CM said responsible people punished news in hindi

Children Hospital Fire News In Hindi:दिल्ली के एक शिशु देखभाल केंद्र में आग लग गई। हादसे में छह नवजात शिशुओं की मौत हो गई, जबकि छह को बचा लिया गया और दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इनमें से एक की हालत गंभीर है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

हादसा पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार स्थित न्यू बोर्न बेबी केयर हॉस्पिटल में शनिवार रात 11.30 बजे हुआ। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। दिल्ली फायर सर्विस के चीफ अतुल गर्ग ने बताया कि बेबी सेंटर में आग लगने की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड को रवाना कर दिया गया।

फायर फाइटर राजेंद्र के मुताबिक, जिस इमारत में अस्पताल स्थित था, उसके पास की आवासीय इमारत आग की चपेट में आ गई। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है। सेंटर के बाहर खड़े वाहन भी जलकर राख हो गए।

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh Accident: तीर्थयात्रियों से भरी बस पर पलटा डंपर, 11 की मौत

वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि पूर्वी दिल्ली के बाल अस्पताल में आग लगने की घटना हृदय विदारक है, जिसमें सात नवजात बच्चों की मौत हो गई। उन्होंने चेतावनी दी कि लापरवाही के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी कहा कि लापरवाही बरतने या किसी भी गलत काम में संलिप्त पाए जाने वालों को सख्त सजा दी जाएगी।

(For more news apart from Fire in children hospital, CM said responsible people punished News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)