Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से वापस ली अपनी याचिका

राष्ट्रीय, दिल्ली

सुप्रीम कोर्ट में अरविंद केजरीवाल के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कोर्ट को बताया कि वो सुप्रीम कोर्ट में लम्बित अपनी याचिका को वापस ले रहे है।

Arvind Kejriwal withdrew his petition from Supreme Court News In Hindi

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उन्हें तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही बीते दिन शराब घोटाले के मामले में दिल्ली हाई कोर्ट से उन्हें झटका लगा. हाई कोर्ट ने उनकी जमानत रोक दी थी, जिसके खिलाफ उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि, बुधवार को उन्होंने अपनी यह याचिका वापस ले ली.

इस बीच सुप्रीम कोर्ट में अरविंद केजरीवाल के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कोर्ट को बताया कि वो सुप्रीम कोर्ट में लम्बित अपनी याचिका को वापस ले रहे है। इस याचिका में उन्होंने 21 जून के हाईकोर्ट के आदेश( जमानत पर रोक) को चुनौती दी थी। 

केजरीवाल के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने न्यायमूर्ति मनोज मिश्रा और न्यायमूर्ति एसवीएन भट्टी की अवकाश पीठ को बताया कि कल हाई कोर्ट का ज़मानत पर रोक जारी रहने का आदेश आ चुका है, इसलिए वे इस अब मामले में एक ठोस अपील दायर करना चाहते हैं।

वकील सिंघवी ने पीठ से यह भी कहा कि मामले में हर दिन नए पहलू सामने आ रहे हैं. अब केजरीवाल  सीबीआई ने गिरफ्तार किया है.  उन्होंने कहा, 'हम सारी जानकारी रिकॉर्ड पर लाने और हाई कोर्ट के 25 जून के आदेश को चुनौती देने के लिए एक महत्वपूर्ण अपील दायर करना चाहते हैं.

(For more news apart from Arvind Kejriwal withdrew his petition from Supreme Court News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)