Arvind Kejriwal News: दिल्ली की सड़कों का काम जल्द पूरा होगा: केजरीवाल

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

उन्होंने कहा, ''मैं दिल्ली के लोगों से कहना चाहता हूं कि चिंता न करें, मैं यहां हूं और हम सभी रुके हुए काम शुरू करेंगे.''

Arvind Kejriwal said Delhi's road work will be completed soon

Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनके जेल जाते ही सड़क का रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा। मुख्यमंत्री आतिशी के साथ दिल्ली यूनिवर्सिटी रोड की हालत का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से कहा, ''मैं दिल्ली के लोगों से कहना चाहता हूं कि चिंता न करें, मैं यहां हूं और हम सभी रुके हुए काम शुरू करेंगे.'' उन्होंने कहा कि दिल्ली यूनिवर्सिटी में टूटी सड़क की जल्द मरम्मत कराई जाएगी. मैंने मुख्यमंत्री आतिशी से बात की है. दिल्ली की अन्य सड़कों की भी मरम्मत की जाएगी.

इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिन पहले मेरी बीजेपी नेता से मुलाकात हुई थी. मैंने उनसे पूछा कि मुझे गिरफ्तार करके आपको क्या हासिल हुआ? उसका जवाब सुनकर  में हैरान रह गया। उनका मकसद सरकार को अस्थिर करना और दिल्ली की जनता का काम बंद करना था.

अब मैं दिल्ली की जनता को ये बताने आया हूं कि मैं जेल से बाहर आ गया हूं. मैं जनता का कोई भी काम रुकने नहीं दूंगा. दिल्ली में सभी रुके हुए काम तेजी से पूरे होंगे.

(For more news apart from Arvind Kejriwal said Delhi's road work will be completed soon, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)