Arvind Kejriwal News: अब मैं आ गया हूं, जितने भी काम रुके थे अब पूरा किया जाएगा- अरविंद केजरीवाल

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

मैं जेल चला गया था इस वजह से काफी काम रोक दिए गए- अरविंद केजरीवाल

Now I have come, pending work in Delhi will be completed, Arvind Kejriwal news in hindi

Arvind Kejriwal News: दिल्ली में नए मुख्यमंत्री के आने के बाद विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी इसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा वादा किया और दिल्ली की जनता से कहा की अब जितने भी काम रुके हुए थे उन्हें अब पूरा किया जाएगा।

बता दें कि आज मीडिया को दिए एक बयान में दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, "...मेरा मुख्यमंत्री अतिशी से यही निवेदन है कि पूरी दिल्ली में PWD की जितनी भी सड़कें हैं उन सभी का आने वाले दिनों में आकलन करवाया जाए।

हम अपने सभी विधायकों, मंत्रियों को सड़क पर उतारकर एक आकलन करेंगे और जो-जो सड़कें टूटी हुई हैं आने वाले कुछ महीनों के अंदर उन सभी की युद्ध स्तर पर मरम्मत करवाएंगे।

मैं जेल चला गया था इस वजह से काफी काम रोक दिए गए लेकिन मैं जनता को आश्वासन देना चाहता हूं कि अब मैं आ गया हूं। जितने भी काम रुके हुए थे उन्हें अब पूरा किया जाएगा।"

खैर देखना होगा की पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस बयान के बाद दिल्ली की सड़कों के साथ दिल्ली के विकास में कितनी तेजी आती है। वहीं मुख्यमंत्री अतिशी मैदानी स्तर पर इस कार्य को कब तक पूरा कर पाएंगी।

(For more news apart from Now I have come, pending work in Delhi will be completed, Arvind Kejriwal news in hindi, stay tuned to Spokesman hindi)