दिल्ली में कई जगहों पर यातायात जाम, यात्रियों की पुलिस से मदद का अनुरोध

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

उत्तरी दिल्ली का चंदगी राम अखाड़ा इलाका पूरी तरह से जाम है।

Traffic jams at many places in Delhi, commuters request police for help (सांकेतिक फोटो )

New Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई हिस्सों में मंगलवार को यातायात जाम की सूचना सामने आईं, जिससे यात्रियों को परेशानी हुई। दिल्ली यातायात पुलिस ने कहा कि उसे मंगलवार को अब तक शहर के विभिन्न इलाकों से यातायात दिक्कतों संबंधी 12 कॉल प्राप्त हुई जिनमें झंडेवालान, एसपी मार्ग, छतरपुर, दुर्गापुरी, रोहिणी सेक्टर-24, करोल बाग, महावीर एन्क्लेव, कड़कड़ी मोड़ और वसुंधरा एन्क्लेव शामिल हैं।

पेशे से वकील रोहित तोमर ने कहा कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गाजीपुर के पास से अक्षरधाम तक सुबह के समय काफी यातायात था। उन्होंने कहा कि दोपहर बाद लाजपत नगर के पास बारापुला फ्लाईओवर तक वाहनों की आवाजाही प्रभावित रही।

प्रभावित यात्रियों ने यातायात के बारे में शिकायत करने के लिए ट्विटर का भी सहारा लिया और दिल्ली पुलिस से इस दिक्कत को दूर करने का अनुरोध किया। लोगों ने मोदी मिल फ्लाईओवर, धौला कुआं से गुरुग्राम, राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर निजामुद्दीन लाल बत्ती के पास यातायात के बारे में शिकायत की। उनमें से एक ने कहा कि बुराड़ी प्राधिकरण से रिंग रोड तक भारी यातायात है।

एक अन्य यात्री ने कहा कि सरदार पटेल मार्ग पर यातायात धीमा था। यह अंडरपास में जसोला से ओखला की ओर धीमा है। उत्तरी दिल्ली का चंदगी राम अखाड़ा इलाका पूरी तरह से जाम है। पीरागढ़ी के पास बेहरा एन्क्लेव में एक यात्री ने गंभीर यातायात जाम की सूचना दी।