Delhi News: राजधानी में दिल दहला देने वाली घटना, पिता ने चार बेटियों के साथ की आत्महत्या

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

मृतक बिहार से था और यहां कारपेंटर का काम करता था.

A father committed suicide along with his four daughters in Delhi news in hindi

 Delhi News: राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां बसंत कुंज के रंगपुरी गांव में एक शख्स ने अपनी चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस वहां पहुंच चुकी है और मामले की जांच में जुट गई है. 

मृतक के परोसी ने बताया कि मृतक बिहार से था और यहां कारपेंटर का काम करता था. वहीं उनकी चारों बेटियां विकलांग थी. वह ठीक से चल या बोल भी नहीं पाती थी. शख्स की पत्नी की छह महीने पहले ही मौत हो चुकी थी।

इस आत्महत्या का खुलासा तब हुआ, जब उनके परोसियों को उनके घर से बदबू आने लगी, फिर लोगों ने शुक्रवार सुबह पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खटखटाया तो किसी ने नहीं खोला। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो हैरान रह गई।  पुलिस टीम ने कमरे में प्रवेश किया तो पहले कमरे के बेड पर हीरालाल का शव पड़ा था। वहीं दूसरे कमरे में चारों बेटियों के शव बिस्तर पर पड़े थे। 

डीसीपी रोहित मीना ने बताया कि वसंत कुंज साउथ पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 50 वर्षीय हीरा लाल परिवार सहित रंगपुरी गांव स्थित किराए के मकान में रहता था। पत्नी की पहले मौत हो गई थी। अब परिवार में 18 वर्षीय नीतू, 15 वर्षीय निशि, 10 वर्षीय नीरू और आठ वर्षीय निधि थे। चारों बेटियां विकलांग होने की वजह से चलने फिरने में असमर्थ थीं। वसंत कुंज स्थित स्पाइनल इंजरी हास्पिटल में कारपेंट के तौर पर कार्यरत हीरालाल पर बच्चों की देखरेख की जिम्मेदारी थी। 

डीसीपी रोहित मीना ने बताया कि सीबीआई की एफएसएल टीम को मौके से सबूत जमा करने के लिए बुलाया गया था। जांच से जुड़े सूत्रों के अनुसार परिवार ने सल्फास खाकर खुदकुशी की है। पुलिस को इस बाबत सबूत भी मिले हैं। पुलिस ने दिल्ली में रहने वाले हीरालाल के बड़े भाई जोगिंदर को घटना की सूचना दे दी थी। हालांकि पुलिस को अभी तक सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन बेटियों की विकलांगता को वजह माना जा रहा है।

(For more news apart from A father committed suicide along with his four daughters in Delhi news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)