दिल्ली में नाबालिग लड़की की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

साहिल ने साक्षी पर चाकू से 20 से ज्यादा वार किए कर फिर पत्थर से उसे कुचल दिया।

photo

नई दिल्ली: दिल्ली में नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी साहिल (20) को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने सोमवार दोपहर तीन बजे उसे बुलंदशहर से गिरफ्तार किया। साहिल ने रविवार शाम शाहाबाद डेयरी क्षेत्र में 16 वर्षीय साक्षी की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी थी ।

साहिल ने साक्षी पर चाकू से 20 से ज्यादा वार किए कर फिर पत्थर से उसे कुचल दिया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस के मुताबिक दोनों रिलेशनशिप में थे, लेकिन शनिवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

पुलिस ने कहा- एक व्यक्ति ने युवती की हत्या की सूचना दी। पुलिस टीम को सड़क पर साक्षी का शव मिला। वह जेजे कॉलोनी की रहने वाली थी। रविवार की शाम जब वह किसी बर्थडे पार्टी में जा रही थी तो अचानक साहिल ने उसे रोक लिया और उस पर हमला कर दिया। उसने पहले चाकू से हमला किया। इसके बाद पत्थर से भी उसपर हमला किया। सड़क पर मृत पड़ी साक्षी को लातों से मारना जारी रखा।

घटना की जानकारी मिलते ही सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा- दिल्ली में एक नाबालिग लड़की की नृशंस हत्या कर दी गई है. यह बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। अपराधी बेखौफ हो गए हैं, पुलिस का कोई खौफ नहीं है। एलजी साहब कानून व्यवस्था आपकी जिम्मेदारी है, कुछ कीजिए। दिल्ली के लोगों की सुरक्षा सर्वोपरि है।

वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा- दिल्ली में गरीबों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस को नोटिस जारी किया। सारी सीमाएं लांघ दी गई हैं। मैंने अपने लंबे करियर में इससे ज्यादा भयानक कुछ नहीं देखा।