New Delhi: प्यार का खौफनाक अंत! चाकू से किए 40 वार फिर पत्थर से कुचला प्रेमिका का चेहरा, मूकदर्शक बने रहे लोग

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

इस मर्डर का सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है,...

photo

New Delhi: दिल्ली से एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है। दिल्ली के शाहाबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की की चाकुओं से गोदकर और पत्थर से मार  कर हत्या कर दी गई. इस मर्डर का सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक लड़का एक नाबालिग लड़की को बेरहमी से चाकु से वार करता दिख रहा है। घटना का वीडियो देख दिल सहम जाता है.  

मामला दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिले के शाहबाद डेयरी पुलिस थाना का है। पुलिस पड़ताल में मृतका की पहचान 16 साल की साक्षी और आरोपी की पहचान साहिल के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों रिलेशनशिप में थे और दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी। इससे वो इतना भड़क गया कि उसने नाबालिग पर ताबरतोड़ चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। उसने करीब 40 बार नाबालिग पर चाकू से हमला किया और इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने मर चुकी साक्षी पर पत्थर से भी हमला किया। इन सबमे हैरानी कि बात यह है कि जब आरोपी नाबालिग पर हमला कर रहा है तब उसके आसपास कई लोग है लेकिन वो इसे नजरअंदाज कर रहे है और आ जा रहे हैं. कोई बीच बचाव करने नहीं आया. 

मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग अपनी सहेली भावना के साथ बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रही थी. तभी आरोपी साहिल उसे रोक लेता है और दोनों में बहस हो जाती है। जिसके बाद आरोपी नाबालिग पर महला कर देता है।  यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी साहिल लड़की को चाकुओं से गोद रहा है. गली में लोग आते जाते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन कोई भी बीच बचाव करने को तैयार नहीं है। 

फिलहाल पुलिस ने पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत  प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. बता दें कि फिलहाल आरोपी फरार है।