Delhi Fire News: दिल्ली के मधु विहार इलाके में पार्किंग में खड़ी कारों में लगी आग; 17 कारें जलकर राख

राष्ट्रीय, दिल्ली

घटना मंगलवार रात करीब 1:17 बजे पूर्वी दिल्ली के मंडावली पुलिस स्टेशन के पास हुई.

Fire broke out in cars parked in the parking lot in Madhu Vihar area of ​​Delhi 17 cars burnt to ashes

Delhi Fire News:  दिल्ली के मधु विहार में एक पार्किंग में भयानक आग लग गई। इस आग ने 19 गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया. इस संबंध में अधिकारियों ने बताया कि बुधवार सुबह दिल्ली के मधु विहार इलाके में एक पार्किंग में भयानक आग लग गई, जिसमें 19 गाड़ियां जलकर राख हो गईं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, घटना मंगलवार रात करीब 1:17 बजे पूर्वी दिल्ली के मंडावली पुलिस स्टेशन के पास हुई. आग की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग ने तुरंत 9 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा. रात में आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन इलाके में खड़ी कई चार पहिया गाड़ियां पूरी तरह जल गईं.

Rahul Gandhi News: गर्मी से परेशान हुए राहुल गांधी, भाषण के बीच सिर पर उड़ेली पानी, बोले- गर्मी काफी है

आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आग अचानक कैसे लगी। इससे पहले मंगलवार को शाहदरा इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी. अधिकारियों के मुताबिक, ''दिल्ली के शाहदरा इलाके के खेड़ा खुर्द गांव में एक गोदाम में आग लग गई. आग बुझाने के लिए दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं.'' घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

(For more news apart from Fire broke out in cars parked in the parking lot in Madhu Vihar area of ​​Delhi 17 cars burnt to ashes, stay tuned to Rozana Spokesman)