Delhi News: क्षतिग्रस्त सड़कों पर केजरीवाल के पत्र के बाद एक्शन में CM आतिशी, बैठक के बाद दी जानकारी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, दिल्ली

उन्होंने कहा, "मैं भी कल से सड़कों पर उतरूंगी। मैंने दक्षिण और दक्षिण पश्चिम दिल्ली की सड़कों की जिम्मेदारी ले ली है।"

CM Atishi in action after Kejriwal's letter on damaged roads news in Hindi

Delhi News In Hindi: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को पत्र लिखकर शहर की सभी क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत का आग्रह करने के दो दिन बाद, मुख्यमंत्री ने रविवार को कहा कि उनके और उनके कैबिनेट सहयोगियों के नेतृत्व में राजधानी में सड़कों का बड़े पैमाने पर निरीक्षण किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने क्षतिग्रस्त सड़कों के मुद्दे पर एक बैठक की अध्यक्षता की और विचार-विमर्श के बाद आतिशी ने घोषणा की कि कल से दिल्ली सरकार के सभी मंत्री सड़कों का निरीक्षण करने के लिए सड़कों पर उतरेंगे।

उन्होंने कहा, "मैं भी कल से सड़कों पर उतरूंगी। मैंने दक्षिण और दक्षिण पश्चिम दिल्ली की सड़कों की जिम्मेदारी ले ली है।"

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज पूर्वी दिल्ली क्षेत्र का दौरा करेंगे, मंत्री गोपाल राय - उत्तर पूर्व राय, मंत्री कैलाश गहलोत - पश्चिमी दिल्ली, मंत्री इमरान हुसैन - उत्तर और उत्तर पश्चिम, सीएम ने कहा। उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी के मुख्य अभियंता भी मेरे साथ रहेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक सप्ताह में सभी निरीक्षण पूरे कर लिए जाएंगे और अक्टूबर तक सभी सड़कों की मरम्मत कर दी जाएगी। उन्होंने कहा, "कई स्थानों पर सड़कें क्षतिग्रस्त हैं और बारिश के कारण गड्ढे हो गए हैं। दिल्ली जल बोर्ड, बीएसईएस और टाटा पावर तथा कई अन्य बिजली कंपनियों ने अपना काम किया है, लेकिन मरम्मत नहीं की गई है। दिल्ली के लोग क्षतिग्रस्त सड़कों को लेकर चिंतित हैं।"

(For more news apart from CM Atishi in action after Kejriwal's letter on damaged roads news in hindi, stay tuned to Spokesman hindi)