Gujarat News: शर्मनाक; 30 साल के शख्स ने 10 महीने की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

राष्ट्रीय, गुजरात

रविवार को जब बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी तो आरोपी उसे अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

Gujarat News: Shameful 30 year old man raped 10 month old girl News in hindi

Gujarat News: गुजरात के भरूच में 10 महीने की बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है. जहां एक 30 साल के शख्स ने 10 महीने की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला. आरोपी दीपक कुमार लालबाबू सिंह अक्सर लड़की के माता-पिता के घर आता-जाता था.

रविवार को जब बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी तो आरोपी उसे अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस उप कप्तान कुशल ओझा ने बताया कि जब बच्ची की दादी ने बच्ची की रोने की आवाज सुनी तो वह दौड़कर आईं. उन्होंने देखा कि लड़की खून से लथपथ थी और गंभीर रूप से घायल थी. गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने POCSO एक्ट और भारतीय न्यायिक संहिता के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. जांच के तहत पीड़ित लड़की और आरोपी दोनों की मेडिकल जांच कराई गई है.

बच्ची की हालत गंभीर जानकारी के मुताबिक, बच्ची की मां एक रेस्टोरेंट में काम करती है. आरोपी लड़की और उसके परिवार को जानता था। वह कभी-कभी लड़की के साथ खेलने के लिए उनके घर आता था। रविवार को जब बच्ची अपने आंगन में खेल रही थी तो आरोपी उसे उठाकर ले गया और घर से कुछ दूरी पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

बच्ची को भरूच के सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां गंभीर चोटें लगने से उसकी हालत बिगड़ गई। फिलहाल बच्ची का इलाज चल रहा है.

(For more news apart from Gujarat News: Shameful 30 year old man raped 10 month old girl News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)