गुजरात पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कोकीन बरामद

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, गुजरात

800 करोड़ इतनी बड़ी रकम है कि आप विदेश में एक आलीशान बंगला खरीद सकते हैं।

photo

कच्छ: गुजरात पुलिस को गुरुवार को बड़ी सफलता मिली. कच्छ के समुद्र तट से 80 किलो कोकीन जब्त की गई है. जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 800 करोड़ रुपये है. पुलिस को पहले से ही मादक पदार्थों की तस्करी की जानकारी थी. पुलिस ने घेराबंदी बढ़ाई तो तस्कर कोकीन छोड़कर मौके से भाग निकले। फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

800 करोड़ इतनी बड़ी रकम है कि आप विदेश में एक आलीशान बंगला खरीद सकते हैं। एएनआई ने कच्छ पूर्व पुलिस अधीक्षक सागर बागमार के हवाले से कहा कि एक टीम ने इनपुट के आधार पर कच्छ तट की घेराबंदी की। हालांकि, तस्करों को पुलिस के आने की खबर मिल गयी. इसके बाद वे कोकीन छोड़कर भाग गए। पुलिस ने तट से 80 किलो कोकीन बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 800 करोड़ रुपये है.

बरामद दवाओं के नमूने जांच के लिए भेज दिए गए हैं। जहां से कोकीन की पुष्टि हुई. तटरक्षक बल और स्थानीय पुलिस अधिकारी संयुक्त रूप से तस्करी की जांच कर रहे हैं। 

गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी का कहना है कि आज गांधीधाम पुलिस ने 80 किलोग्राम कोकीन जब्त की, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 800 करोड़ रुपये है। मैंने इस सफलता के लिए डीजीपी और गांधीधाम पुलिस को बधाई दी है।