Haryana News: हरियाणा में दिल दहला देने वाली घटना, मां के शव के पास 1 घंटे तक बैठा रोता रहा डेढ़ साल का मासूम बेटा

राष्ट्रीय, हरियाणा

पड़ोसियों ने पुलिस बुला ली. जिसके बाद पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया.

Haryana News

Haryana News : हरियाणा के गुरुग्राम में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद वह खुद गाजियाबाद चला गया और मेट्रो स्टेशन के पास आत्महत्या कर ली। पत्नी की हत्या का खुलासा तब हुआ जब डेढ़ साल का बच्चा 24 घंटे तक मां के शव के पास रोता रहा और पड़ोसियों ने पुलिस बुला ली. जिसके बाद पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया.

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

घटना गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 3 के एस ब्लॉक के मकान नंबर 31/15 में हुई. मृतक महिला की पहचान लक्ष्मी रावत (23) और उसके पति की पहचान गौरव शर्मा के रूप में हुई है। गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली कि एक बच्चा घर के अंदर लगातार रो रहा है. जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे. यहां आकर देखा तो महिला का शव पड़ा हुआ था। उसके बगल में डेढ़ साल का बच्चा रो रहा था। पुलिस ने तुरंत डॉक्टरों की एक टीम बुलाई. उन्होंने जांच की तो पता चला कि महिला की मौत कई घंटे पहले हो चुकी है।

पुलिस ने पति पर ही हत्या का शक जताते हुए जांच शुरू कर दी है। इसी बीच सूचना मिली कि गौरव शर्मा का शव गाजियाबाद में बरामद हुआ है. रविवार रात पत्नी की हत्या करने के बाद सोमवार सुबह उसने गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन के पास आत्महत्या कर ली। 

(For more news apart from Child sat next to his mother's dead body for 1 hour in Haryana News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)