Pregnant Woman Committed Suicide: पंचकुला में गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

आत्महत्या करने वाली महिला की पहचान 23 साल की दिव्या वर्मा के रुप में हुई है.

Pregnant Woman Committed Suicide

 Pregnant Woman Committed Suicide News In Hindi: हरियाणा के पंचकुला के सेक्टर 8 में एक गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के अनुसार उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए लड़की को परेशान कर रहे थे। जिसके चलते महिला ने आत्महत्या करने का फैसला किया. बता दें कि महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति, सास और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ससुराल वाले मांग रहे थे 10 लाख  रुपये

आत्महत्या करने वाली महिला की पहचान 23 साल की दिव्या वर्मा के रुप में हुई है. दिव्या लुधियाना की रहने वाली थीं. इसी साल अप्रैल में उनकी शादी पंचकुला के कबीर वर्मा से हुई। मृतक महिल के चाचा अनिल कुमार ने बताया कि दिव्या का पति शादी के कुछ दिन बाद कनाडा चला गया था। जिसके बाद ससुराल वाले 10 लाख रुपये दहेज की मांग कर दिव्या को प्रताड़ित कर रहे थे.

जांच में जुटी पुलिस

ससुराल वालों से तंग आकर दिव्या ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच अधिकारी एसआई यादविंदर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सेक्टर-6 के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। उधर, मृतका के परिजनों की शिकायत पर पति कबीर वर्मा, सास बृजबाला और ससुर ख्याली राम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.