Haryana News: हरियाणा का भगोड़ा तस्कर चंडीगढ़ से गिरफ्तार, 1 करोड़ रुपये की शराब जब्त

राष्ट्रीय, हरियाणा

एसटीएफ करनाल की टीम ने उसे चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया है। आज एसटीएफ ने उसे सोनीपत पुलिस को सौंप दिया।

Fugitive smuggler of Haryana arrested from Chandigarh news in hindi

Haryana News In Hindi : खरखौदा थाने के गोदाम में लॉकडाउन के दौरान जब्त शराब को हरियाणा में बेचने वाले कुख्यात शराब तस्कर भूपिंदर सिंह दहिया को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। मालखाने से शराब बेचने के मामले में जमानत मिलने के बाद आरोपी फरार हो गया।

एसटीएफ करनाल की टीम ने उसे चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया है। आज एसटीएफ ने उसे सोनीपत पुलिस को सौंप दिया। अब सोनीपत पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी और आगे की कार्रवाई करेगी।

अकेले कुख्यात अपराधी भूपिंदर पर शराब तस्करी के 27 मामले दर्ज हैं। साल 2020 में कोरोना के दौर में लगे लॉकडाउन के दौरान वह करीब 1 करोड़ रुपये की सीलबंद शराब बेचकर सुर्खियों में आए थे। भूपिंदर दहिया पहले भी कई बार अवैध शराब की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। उसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हो चुके हैं।

कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन के दौरान शराब माफिया और तस्कर भूपिंदर ने पुलिस द्वारा जब्त की गई शराब को उत्पाद विभाग और पुलिस के कुछ कर्मचारियों के साथ मिलकर बेच दिया। इसमें भूपिंदर और उसके भाई जितिंदर उर्फ ​​ढोला को भी गिरफ्तार किया गया था और तत्कालीन थाना प्रभारी को बर्खास्त कर दिया गया था।

अब ये दोनों भाई उन मुकदमों में अदालत में पेश नहीं हो रहे थे। उनके खिलाफ कई मामलों में गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। पुलिस के मुताबिक साल 2023 में पिपली ठेका के पास रामनिवास निवासी पिपली पर हमला करने के लिए भूपिंदर ने अपने भाई जितिंदर उर्फ ​​धोला को शामिल किया था। इसमें भूपिंदर मुख्य आरोपी था और उसे इस मामले में भगोड़ा घोषित किया गया था। इस मामले में सोनीपत पुलिस ने 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

(For more news apart from Fugitive smuggler of Haryana arrested from Chandigarh news in hindi heat wave red alert, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)