सोनीपत जिले में जिला परिषद, सरपँच, पंच व ब्लॉक समिति के सदस्यों को दिलाई गई शपथ

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

सोनीपत जिले में जिला परिषद 24,ब्लॉक समिति 193,सरपँच 314 व पंच सदस्यों को शपथ दिलाई गई। जहाँ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जीते हुए प्रत्यासियो को...

Oath administered to Zilla Parishad, Sarpanch, Panch and Block Committee members in Sonipat district

Sonipat : सोनीपत के लघु सचिवालय में आज जिला परिषद ब्लॉक समिति में सरपंच पद के जीते हुए प्रत्याशियों को गोपनीयता की शपथ दिलवाई गई। शपथ समारोह का आयोजन सोनीपत लघु सचिवालय में रखा गया।जहां एडीसी और अन्य अधिकारी मौजूद रहे वहीं मुख्यमंत्री ने भी जीते हुए प्रत्याशियों को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए शुभकामनाएं दी और कहा कि अब वह अपने हल्के में निर्विरोध होकर विकास करें।

 सोनीपत में जीते हुए प्रत्याशियों को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया जिसमें प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में जिला परिषद पंच सरपंच और ब्लॉक समिति के सदस्यों ने गोपनीयता की शपथ ली। सोनीपत जिले में जिला परिषद के 24 सरपंच पद के लिए 314 और ब्लॉक समिति के लिए 193 प्रत्याशियों ने शपथ ली। वही इस दौरान प्रत्याशियों ने कहा कि उन्हें शपथ समारोह का कार्यक्रम बहुत अच्छा लगा और मुख्यमंत्री ने भी होने जीत की बधाई दी हैं।वहीं अब वह अपने क्षेत्र के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और जो भी लोगों की समस्याओं के सामने आएंगे। वह अधिकारियों को पहुंचा कर अपने क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करवाएंगे। वही एक बात भी सभी जीते प्रत्याशियों ने कहा कि अन्य राज्यों में ज्यादा पावर जिला परिषद को दी गई है लेकिन यहां भी उन्हें अलग से पावर दी जाए ताकि वह लोगों के काम ज्यादा करवा सकें।

वही इस मौके पर प्रशासनिक अधिकारी एडीसी अंकिता सिंह ने कहा कि आज लघु सचिवालय में जिला परिषद पंच सरपंच और ब्लॉक समिति के सदस्यों के शपथ समारोह का कार्यक्रम रखा गया था। सभी को गोपनीयता की शपथ दिलवाई गई है और अब सभी अपने पद की गरिमा को रखते हुए अपने क्षेत्र के विकास कार्यों की तरफ ध्यान दें और चित्र विकास कार्य कराए प्रशासन की तरफ से जो मदद मांगी जाएगी। वह उन्हें दी जाएगी।