Kala Jathedi News: गैंगस्टर लॉरेंस का खास ​​काला जठेड़ी आया जेल से बाहर, इस बड़े वजह से मिली पैरोल

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

आज काला जठेड़ी 6 घंटे के लिए पैरोल पर बाहर आया .

Gangster Lawrence Bishnoi's special Kala Jathedi gets parole news in hindi

Kala Jathedi News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खास गुर्गे संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी की मां का हरियाणा के सोनीपत में निधन हो गया। वह काफी समय से बीमार थी. बुधवार को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए। लेकिन यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बता दें कि कमला देवी ने दवा की जगह कीटनाशक खा लिया था. जिससे उसकी मौत हो गई. इस बीच आज काला जठेड़ी 6 घंटे के लिए पैरोल पर बाहर आया और अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल हुआ.

काला जठेड़ी की 60 वर्षीय मां कमला देवी लंबे समय से बीमार थीं। वह अपनी बीमारी के लिए रोजाना दवा लेती थीं। बुधवार को भी उन्होंने दवा खाी लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ गई. परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। जहां पता चला कि कमला देवी ने दवा की जगह कीटनाशक पी लिया था. इलाज के दौरान कमला देवी की मौत हो गई. पुलिस ने तुरंत शव का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शव परिवार को सौंप दिया गया।

हरियाणा के सोनीपत का गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी आज अपनी मां कमलादेवी के अंतिम संस्कार में शामिल हुआ है। इसके लिए वह दिल्ली और हरियाणा पुलिस की कड़ी सुरक्षा में तिदर जेल से सोनीपत पहुंचे.

कोर्ट ने काला जत्थेदी को अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक की पैरोल दी है. काला जठेड़ी के जेल से आने की सूचना पर सोनीपत पुलिस भी अलर्ट मोड पर है. जत्थेदी को जहां-जहां जाना है, वहां-वहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

बता दे कि जत्थेदी के खिलाफ दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. इनमें हत्या, रंगदारी, हत्या की कोशिश जैसे मामले शामिल हैं. काला जत्थेदी को 30 जुलाई 2021 को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया था. दिल्ली पुलिस ने उन पर महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) लगाया है।

काला जत्थेदी 4 महीने में दूसरी बार जेल से बाहर आए हैं. इससे पहले वह लेडी डॉन अनुराधा चौधरी से शादी करने के लिए 12 मार्च को जेल से बाहर आए थे। तब वह अपने घर सोनीपत नहीं आ सके. शादी की सारी रस्में दिल्ली के एक बैंक्वेट हॉल में हुईं।

(For More News Apart from Gangster Lawrence Bishnoi's special Kala Jathedi gets parole news in hindi, Stay Tuned To Rozana Spokesman)