Haryana News: ऑयल मिल में ऑयल टैंक की सफाई कर रहे 2 मजदूरों की दम घुटने से मौत

राष्ट्रीय, हरियाणा

जानकारी के मुताबिक ये दोनों मजदूर पूंडरी क्षेत्र के रहने वाले थे।

Haryana News: 2 laborers cleaning oil tank in oil mill died due to suffocation

Haryana News:  हरियाणा के कैथल के पुंडरी में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. एक तेल मिल में तेल टैंक की सफाई के दौरान दम घुटने से दो मजदूरों की मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही थाना पूंडरी की पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच तेल मिल के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी.

जानकारी के मुताबिक ये दोनों मजदूर पूंडरी क्षेत्र के रहने वाले थे। इस हादसे में बरसाना के 30 वर्षीय मल्ल उर्फ ​​जसवंत और पूंडरी के 47 वर्षीय विक्की की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इसके साथ ही इस हादसे में मरने वाले युवक के परिजनों ने ऑयल मिल मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

पूंडरी शहर की एक निजी ऑयल मिल में काम करने वाले दो मजदूर ऑयल टैंक की सफाई करने के लिए नीचे उतरे। इसी बीच दोनों का दम घुट गया. इसके बाद जब तक उन्हें बाहर निकाला गया, तब तक इन दोनों युवकों की मौत हो चुकी थी.

पूंडरी थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भेज दिया गया है.

(For More News Apart from Haryana News: 2 laborers cleaning oil tank in oil mill died due to suffocation, Stay Tuned To Rozana Spokesman)