गुरुग्राम में पांच युवकों ने नाबालिग लड़की से किया सामूहिक दुष्कर्म

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

शिकायतकर्ता के मुताबिक, घटना के वक्त लड़की के माता-पिता घर पर नहीं थे।

Minor girl gang-raped by five youths in Gurugram

गुरुग्राम (हरियाणा): बुधवार तड़के सोहना शहर के पास एक गांव में पांच युवकों ने 16 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि सभी आरोपी फरार हैं और सोहना सिटी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है.

शिकायतकर्ता के मुताबिक, घटना के वक्त लड़की के माता-पिता घर पर नहीं थे। शिकायतकर्ता, जो पीड़िता का चाचा भी है, ने कहा कि जब वह बुधवार सुबह करीब 4 बजे अपने भाई के घर पहुंचा तो लड़की घर पर नहीं थी।

उन्होंने बताया कि काफी खोजबीन के बाद भी जब कोई सुराग नहीं मिला तो मैं घर लौटा तो देखा कि मेरे भाई के घर के सामने वाले घर का दरवाजा खुला है और कुछ लड़के भागते हुए बाहर आ रहे हैं.

शिकायतकर्ता ने कहा, ''उसी समय मेरे भाई की बेटी भी रोते हुए घर से बाहर आई। मेरी भतीजी ने मुझे बताया कि पांच युवक उसे जबरन उसके घर के सामने वाले घर में ले गये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने कहा कि लड़की को अस्पताल ले जाया गया और उसकी हालत अभी भी गंभीर है।

पुलिस ने कहा कि बुधवार को तीन आरोपियों सहित पांच लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धारा 6 के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है. 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) सिद्धांत जैन ने कहा, ''एफआईआर दर्ज किया गया है. जांच चल रही है. आरोप अभी तक साबित नहीं हुए हैं और हम तथ्यों की जांच कर रहे हैं।' कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.