Haryana Congress News: कांग्रेस ने हरियाणा चुनाव परिणामों को किया अस्वीकार्य, बताया विरोधाभासी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक ब्रीफिंग में कहा, “हरियाणा के नतीजे पूरी तरह से अप्रत्याशित, पूरी तरह से चौंकाने वाले और विरोधाभासी हैं।

Congress declared Haryana election results unacceptable news in hindi

Haryana Congress News In Hindi: कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि वह हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों को स्वीकार करने से इनकार करती है , क्योंकि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लगातार तीसरी बार सत्ता में आने से रोकने में विफल रही।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक ब्रीफिंग में कहा, “हरियाणा के नतीजे पूरी तरह से अप्रत्याशित, पूरी तरह से चौंकाने वाले और विरोधाभासी हैं। यह जमीनी हकीकत के खिलाफ है। यह हरियाणा के लोगों ने जो मन बना लिया था, उसके खिलाफ है, जो बदलाव और रूपांतरण के लिए था। मुझे लगता है कि इन परिस्थितियों में, हमारे लिए आज घोषित परिणामों को स्वीकार करना संभव नहीं है।” (Congress declared Haryana election results unacceptable)

अपने आरोप को जारी रखते हुए रमेश ने कहा, "हमें कम से कम तीन जिलों में मतगणना की प्रक्रिया, ईवीएम के कामकाज पर बहुत गंभीर शिकायतें मिली हैं। और भी आ रही हैं। हमने हरियाणा में अपने वरिष्ठ सहयोगियों से बात की है और यह जानकारी एकत्र की जा रही है।"( Congress declared Haryana election results unacceptable)

(For more news apart from Congress declared Haryana election results unacceptable News in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)